Indian Hasgulle Is A Collection Of Various Hindi Jokes Categories i.e. Santa-Banta, Teacher-Student, Pati-Patni, Non-Veg And Other Hindi Jokes.

13 February 2018

जब दो महिलाएं स्वर्ग में मिली-Jokes In Hindi-Indian Hasgulle


पहली: कहो बहन, तुम यहाँ कैसे आयी?
दूसरी: ज्यादा ठण्ड लगने के कारण। और तुम?
पहली: हाई ब्लड प्रेशर के कारण। क्योकि मुझे अपने पति पर शक था तभी एक दिन मुझे पता चला कि वो घर में किसी दूसरी औरत के साथ हैं।
मैं फ़ौरन घर पहुंची तो देखा कि मेरे पति आराम से अकेले टीवी देख रहे है…
दूसरी: फिर क्या हुआ?
पहली: खबर पक्की थी इसलिए मुझे विश्वास नहीं हुआ।  मैंने उस औरत को घर के कोने कोने में, तहखाने में, पर्दों के पीछे, गार्डेन मे यहाँ तक कि अलमारी और संदूक तक में तलाश किया पर वह  मिली ही नहीं।
मुझे इतनी टेंशन हुई कि मेरा ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया और मेरी मौत हो गई..
दूसरी: काश !!! अगर तुमने फ्रिज खोलकर देख लिया होता तो आज हम दोनों जिन्दा होते..
😆😝😜😂😂😝😜😂😝😜😂

No comments:

Post a Comment